वीएन न्यूज टिकर: अल्बर्टो कोंटाडोर ने माना वापसी, लंदन पार्क में एल्पेसिन-फेनिक्स सवार पर बाइक चोरों ने किया हमला

वीएन न्यूज टिकर: अल्बर्टो कोंटाडोर ने माना वापसी, लंदन पार्क में एल्पेसिन-फेनिक्स सवार पर बाइक चोरों ने किया हमला


“], “फ़िल्टर”: “अगला अपवाद”: “img, blockquote, div”, “nextContainsException”: “img, blockquote” }”>

अल्बर्टो कोंटाडोर ने 2020 Giro d’Italia . के लिए एकतरफा वापसी पर विचार किया

अल्बर्टो कोंटाडोर अभी तक नहीं किया गया है।

सेवानिवृत्त स्पेनिश ऐस ने खुलासा किया ला गज़ेट्टा डेलो स्पोर्ट गुरुवार को कि वह अभी भी शीर्ष आकार में है – यदि थोड़ा शीर्ष-भारी नहीं है – और वह 2020 गिरो ​​​​डी’टालिया में रेसिंग वापसी करने पर विचार कर रहा है।

“कोविड लॉकडाउन के दौरान मैंने बहुत प्रशिक्षण लिया,” कोंटाडोर ने कहा। “मेरी हालत वैसी ही थी जैसी जब मैं रिटायर हुआ था” [in 2017]. मेरे पास कुछ और किलो हैं, लेकिन मैं प्रशिक्षण से उनसे छुटकारा पाता।”

“एक बिंदु पर मैंने एक दौड़ – 2020 गिरो ​​​​के लिए लौटने के बारे में सोचा था, लेकिन अंत में, मैंने इसे अपने दिमाग से निकाल दिया।”

कोंटाडोर, 38, गिरो, टूर डी फ्रांस और वुल्टा ए एस्पाना में जीसी जीत की एक बड़ी जीत हासिल करने के बाद 2017 के अंत में सेवानिवृत्त हुए। वह अब साथी रिटायर इवान बासो के साथ इलो कोमेटा टीम का प्रबंधन करने का काम करता है।

“एल पिस्टोलेरो” ने साबित कर दिया कि वह अभी भी इस सीज़न की शुरुआत में बाइक पर बढ़त हासिल कर चुका है। यह वादा करने के बाद कि अगर उनकी टीम ने इस साल के गिरो ​​में एक मंच जीता तो वह मैड्रिड से मिलान तक सवारी करेंगे, उन्होंने तुरंत – अगर अनिच्छा से नहीं – इलो-कोमेटा द्वारा लोरेंजो फोर्टुनाटो के साथ एक असाधारण जीत हासिल करने के बाद केवल छह दिनों में 1600 किमी की दूरी तय की। ज़ोंकोलन।

कोंटाडोर स्पेनिश यूरोस्पोर्ट के लिए भी काम करता है और स्पेन के “कोस्टा ब्लैंका” पर अपने स्वयं के ग्रैन फोंडो कोंटाडोर का आयोजन करता है।

लंदन पार्क में बाइक चोरों ने एल्पेसिन-फेनिक्स सवार अलेक्जेंडर रिचर्डसन पर हमला किया

लंदन के रिचमंड पार्क में गुरुवार को बाइक चोरों के एक गिरोह ने सिकंदर रिचर्डसन पर हिंसक हमला कर दिया। ब्रिटिश सवार प्रशिक्षण से बाहर था, जब मोटरबाइक पर चार लोगों ने उस पर हमला किया, जिन्होंने उसकी प्रशिक्षण बाइक चोरी करने से पहले उसे फर्श पर गिरा दिया।

31 वर्षीय ने गुरुवार शाम अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट में चौंकाने वाला अनुभव बताया:

“रिचमंड पार्क में आज बहुत चौंकाने वाला अनुभव। दोपहर 3 बजे के आसपास अपना प्रशिक्षण समाप्त कर रहा था जब चार पुरुषों और बालाक्लाव के साथ दो मोटरसाइकिलें मेरे पीछे चलने लगीं। मुझे पता था कि वे मेरी बाइक लेना चाहते हैं और सोचने लगे कि मैं क्या कर सकता था।

“मैं ईस्ट शीन राउंडअबाउट की ओर मुड़ा और लगभग 500 मीटर दूर कैफे में पूरी गति से सवारी करना शुरू कर दिया। उन्होंने बस 60kph की रफ्तार से मेरे अंदर एक मोटरबाइक सवार की। मैं बाइक से उतरा और पहली मोटरसाइकिल ने नियंत्रण खो दिया। मैंने अपनी बाइक को पकड़ लिया लेकिन दूसरी मोटरबाइक ने मुझे और बाइक को और 100 मीटर तक फर्श पर घसीटा।

“इसके बाद उन्होंने 15 इंच का एक छुरी निकाला, जिस पर मैंने बेहतर सोचा और बाइक को जाने दिया। मैं बहुत कटा हुआ हूं और सूजे हुए कूल्हे के साथ चोट लगी है लेकिन कल एक और दिन है। ”

रिचमंड पार्क लंदन के दक्षिण पश्चिम में एक बड़ा क्षेत्र है जो लंदन की भीड़ से जल्दी से बचने के लिए सिटी-सेंटर सवारों का एक बड़ा केंद्र बन गया है। हालांकि, पार्क की लोकप्रियता में वृद्धि – और बाइक की बढ़ती कीमत – ने लंदन मीडिया के अनुसार, स्थानीय क्षेत्र में इसी तरह की घटनाओं को आकर्षित किया है।

“कृपया क्षेत्र में सावधान रहें और ध्यान दें कि यह लंदन के कुछ हिस्सों में एक आम घटना होती जा रही है,” रिचर्डसन ने कहा। “पुलिस ने अपने नोटों को सशस्त्र डकैती के रूप में नीचे ले लिया है और उम्मीद है कि अपराधी पाए जाएंगे।”





Source link