वीएन न्यूज टिकर: मैरिएन वोस सीएक्स वर्ल्ड कप के सभी तीन यूएस राउंड की दौड़ के लिए, केप एपिक एमटीबी की सवारी करने के लिए बोरा-हंसग्रोहे की जोड़ी

वीएन न्यूज टिकर: मैरिएन वोस सीएक्स वर्ल्ड कप के सभी तीन यूएस राउंड की दौड़ के लिए, केप एपिक एमटीबी की सवारी करने के लिए बोरा-हंसग्रोहे की जोड़ी


“], “फ़िल्टर”: “अगला अपवाद”: “img, blockquote, div”, “nextContainsException”: “img, blockquote” }”>

हमारे द्वारा प्रकाशित सभी चीज़ों तक पहुँच प्राप्त करें जब आप
>”,”नाम”:”इन-कंटेंट-सीटीए”,”टाइप”:”लिंक”}”>बाहर के लिए साइन अप करें+.

मैरिएन वोस पूरे यूएस साइक्लोक्रॉस विश्व कप शेड्यूल की दौड़ में शामिल होंगे

कोबल्स से लेकर ‘क्रॉस फील्ड तक – मैरिएन वोस इस गिरावट में व्यस्त हैं।

डच ऐस ने पुष्टि की है कि वह इस सप्ताह के अंत में वाटरलू में शुरू होने वाले आने वाले सप्ताह में यूएस-आधारित साइक्लोक्रॉस विश्व कप राउंड के पूर्ण पूरक दौड़ में शामिल होंगी। विस्कॉन्सिन में रविवार की दौड़ बारिश से प्रभावित पेरिस-रूबैक्स फेम्स में वोस के दूसरे स्थान पर पहुंचने के ठीक आठ दिन बाद होगी।

“यह क्रॉस सीज़न की शुरुआती शुरुआत है, लेकिन पिछले सप्ताहांत पेरिस-रूबैक्स के बाद, यह मैदान में वापस आने के लिए एक बड़ा कदम नहीं लगता है,” उसने कहा। “मुझे अभी उच्च उम्मीदें नहीं हैं, लेकिन मैं उत्सुक हूं कि मैं कहां खड़ा हूं, सीधे सड़क के मौसम से आ रहा हूं।”

वोस, 34, आने वाले सप्ताह में फेयेटविले और आयोवा में विश्व कप के दौर की दौड़ के लिए स्टेटसाइड रहेगा, जो कि फेयेटविले दुनिया में उसका आठवां ‘क्रॉस वर्ल्ड खिताब’ की दौड़ के लिए जनवरी के अंत में अर्कांसस लौटने के अपने इरादे की ओर इशारा करता है।

“दूसरा विश्व कप फेयेटविले में है, जहाँ विश्व चैंपियनशिप भी जनवरी के अंत में आयोजित की जाती है, इसलिए यह अच्छा है। मुझे खुशी है कि जंबो-विस्मा ने मेरा समर्थन किया ताकि मैं क्रॉस सीज़न शुरू कर सकूं, ”उसने कहा। “अमेरिका में विश्व कप के बाद, एक ब्रेक होगा और दिसंबर में मैं रेसिंग फिर से शुरू करूंगा।”

केप एपिक की दौड़ में बोरा-हंसग्रोहे सवार बेन ज़्विहॉफ़, लेनार्ड कामना

WorldTour राइडर्स बेन ज़्विहॉफ़ और लेनार्ड कामना इस महीने ट्रेल्स के लिए टरमैक का व्यापार करेंगे। दो बोरा-हंसग्रोहे सवारों ने पुष्टि की है कि वे केप एपिक बहु-दिवसीय एमटीबी दौड़ की दौड़ 17 अक्टूबर से शुरू करेंगे।

टीम मैनेजर राल्फ डेन्क ने संकेत दिया कि पूर्व माउंटेन बाइक प्रो ज़्विहॉफ और ऑफ-रोड रूकी कमना आराम से रुख अपनाएंगे क्योंकि टीम अपनी पहुंच का विस्तार करना चाहती है और अपने रेसर्स को अपने पंख फैलाने का मौका देती है।

“सबसे पहले, यह कहा जाना चाहिए कि केप एपिक में हमारी भागीदारी वास्तव में अक्टूबर तक स्थगित होने से ही संभव हुई थी। मैं उस समय से दौड़ जानता हूं जब मेरे पास अभी भी एमटीबी रेसिंग टीम थी, “डेन्क ने कहा।

“महत्वपूर्ण बात यह है कि हम परिणाम प्राप्त करने के लिए बिल्कुल भी चिंतित नहीं हैं। बल्कि, मौज-मस्ती करने और अनुभव हासिल करने को अग्रभूमि में रखा जाता है। लेकिन हम मीडिया में भी दौड़ से बाहर होना चाहते हैं और अपने प्रशंसकों को बोरा-हंसग्रोहे का एक नया पक्ष दिखाना चाहते हैं। हमारे लिए, यह एक छोटी सी साहसिक यात्रा होगी।”

पिछले साल अपने एमटीबी करियर पर ब्रेक लगाने के बाद ज़्विहॉफ़ इस सीज़न में केवल बोरा-हंसग्रोहे में शामिल हुए। जर्मन राइडर ने यूरोपीय क्रॉस कंट्री चैंपियनशिप में तीन शीर्ष स्थान बनाए थे और खेलों के स्थगित होने से पहले ओलंपिक टीम के लिए स्लेट किया गया था, लेकिन उनके रोड शेड्यूल के साथ प्रमुख थे।

“यह एक तरह से मेरी जड़ों की ओर एक यात्रा होगी,” ज़्विहॉफ़ ने कहा। “पिछली बार जब मैं एमटीबी पर था, ठीक एक साल पहले, और अब मैं एक तरह की सालगिरह के लिए ऑफ-रोड वापस जाने में सक्षम हूं। मैं लेनार्ड के साथ मिलकर इसका अनुभव करने के लिए भी उत्सुक हूं। मैं कुछ सुझावों के साथ उनका समर्थन करना चाहता हूं और साल की शुरुआत में उनसे मिली मदद को भी वापस देना चाहता हूं।

टूर डी फ्रांस की स्टेज विजेता कामना गर्मियों में स्वास्थ्य समस्याओं से जूझने के बाद मई से प्रतिस्पर्धा से बाहर हैं। इस साल केवल माउंटेन बाइकिंग करने के बाद, उनकी उम्मीदें काफी कम हैं।

उन्होंने कहा, “मेरी तैयारी ठीक थी, लेकिन मेरे पास निश्चित रूप से कुछ तकनीकी खामियां हैं, जो अंत में इतना मायने नहीं रखतीं, क्योंकि यह मस्ती करने के बारे में अधिक है,” उन्होंने कहा।





Source link